'मेरे और उसके पास...',शिखर पहाड़िया संग शादी के लिए तैयार हैं जाह्नवी कपूर? वेडिंग प्लान पर कही ये बात
Advertisement
trendingNow12353917

'मेरे और उसके पास...',शिखर पहाड़िया संग शादी के लिए तैयार हैं जाह्नवी कपूर? वेडिंग प्लान पर कही ये बात

Janhvi Kapoor on Wedding Plans: जाह्नवी कपूर ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है, जहां एक्ट्रेस ने शिखर पहाड़िया संग वेडिंग प्लान्स पर खुलकर बात की है. जाह्नवी कपूर का कहना है कि अभी उनके और शिखर दोनों के पास ही टाइम नहीं है. 

जाह्नवी कपूर

Janhvi Kapoor and Shikhar Pahariya: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल दोनों लाइफ के लिए सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं. जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) एक तरफ अपनी नई फिल्म 'उलझ' का जमकर प्रमोशन कर रही हैं, वहीं दूसरी तरफ शिखर पहाड़िया संग रिश्ते को लेकर भी लाइमलाइट बटोर रही हैं. हाल ही में जाह्नवी कपूर ने एक इंटरव्यू दिया है, जहां एक्ट्रेस ने शिखर पहाड़िया (Shikhar Pahariya) संग रिश्ते पर खुलकर बात की है और अपने वेडिंग प्लान्स के बारे में भी बताया है. चलिए, यहां जानते हैं कि आखिर जाह्नवी कपूर ने शिखर पहाड़िया संग वेडिंग प्लान्स पर क्या कहा. 

जाह्नवी कपूर ने वेडिंग प्लान्स पर किया रिएक्ट

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor News) ने हाल ही में पिंकविला को एक इंटरव्यू दिया है, जहां एक्ट्रेस ने शिखर पहाड़िया संग शादी के प्लान्स पर कहा- 'मैं अभी अपनी जिंदगी में बहुत खुश हूं. ना तो मेरे पास और ना ही उसके पास  अभी मल्टीप्लिकेशन के लिए टाइम है.' फिर जाह्नवी कपूर से एक फैन ने कहा कि उनका और शिखर का हैशटैग क्या 'जस्सी' होना चाहिए. इसपर जाह्नवी कपूर ने कहा- 'अरे नहीं, मुझे यह पसंद नहीं. हमारा हैशटैग 'जनह्वर' होना चाहिए.' 

'मेरा उससे कोई लेना-देना नहीं...', Badshah की माफी पर Yo Yo Honey Singh का आया रिएक्शन 

जाह्नवी कपूर की फिल्में

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor Movies) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस हाल ही में राजकुमार राव के साथ 'मिस्टर एंड मिसेज माही' में नजर आई थीं. 'मिस्टर एंड मिसेज माही' के बाद जाह्नवी की नई फिल्म 'उलझ' सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है. 'उलझ' में जाह्नवी (Janhvi Kapoor Ulajh) ने IFS ऑफिसर का किरदार निभाया है. फिल्म जाह्नवी के साथ गुलशन देवैया, रोशन मैथ्यू, आदिल हुसैन, राजेंद्र गुप्ता, राजेश तलंग, मियांग चांग जैसे कई एक्टर्स नजर आने वाले हैं. 

'बेटा, याद रखना...' 1 साल में 4 फिल्में करने पर हुई ट्रोलिंग, तो अक्षय कुमार ने दिया दो टूक जवाब 
 

Trending news